हुआवेई पी 40 प्रो पांच रियर कैमरे के साथ आ सकता है

Huawei P40 Pro May Come With Five Rear Cameras
चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवेई के आगामी स्मार्टफोन P40 और P40 प्रो के मार्च 2020 में लॉन्च होने की उम्मीद है और अब एक हालिया लीक ने संकेत दिया है कि P40 प्रो पीछे के पांच कैमरों के साथ आ सकता है। इसके पीछे के पांच स्नैपर में एक 20-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड, एक 12-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो (10x ऑप्टिकल जूम), एक मैक्रो कैमरा, और एक 3D TOF यूनिट के अनुसार 64-मेगापिक्सल Sony IMX686 मुख्य सेंसर होगा। गुरुवार को एक रिपोर्ट।

P40 प्रो में स्क्रीन 6.5 इंच से 6.7 इंच के मापने के साथ आने की अफवाह है और यह बैक पैनल पर आयताकार कैमरा मॉड्यूल को स्पोर्ट करेगा। लीक में P40 प्रो को ब्लू कलर में दिखाया गया है।

उल्लेखनीय रूप से, स्मार्टफोन के एक लीक पैनल से पता चलता है कि जीएसएम अरीना की रिपोर्ट के अनुसार इसमें एक नॉचलेस डिस्प्ले होगा। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सेल्फी कैमरा पॉप-अप वन होगा या अंडर-डिस्प्ले।

एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, विश्लेषक मिंग-ची कू ने कहा है कि हुआवेई पी 40 प्रो 10x ऑप्टिकल ज़ूम का समर्थन करेगा। विश्लेषक का कहना है कि Huawei P40 श्रृंखला की कीमत CNY 4,000 से CNY 5,000 (लगभग 40,500 रुपये से 50,700 रुपये) के बीच शुरू होगी।

Huawei के उपभोक्ता व्यवसाय के प्रमुख रिचर्ड यू ने हाल ही में संकेत दिया था कि P40 श्रृंखला के स्मार्टफोन Google के एंड्रॉइड के बजाय अपना खुद का हार्मनीओएस ऑपरेटिंग सिस्टम चला सकते हैं। उन्होंने कहा कि हार्मनीओएस अब स्मार्टफोन के लिए तैयार है लेकिन कंपनी यह देखने के लिए इंतजार कर रही है कि क्या अमेरिका के साथ स्थिति बदल जाती है।

इसके अलावा, यू ने यह भी बताया कि हुआवेई अपने किरिन प्रोसेसर को अन्य कंपनियों जैसे इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) और रोबोटिक्स के लिए उद्योगों में बेचने पर विचार कर रहा है।

कंपनी ने हाल ही में अपने नवीनतम किरिन 990 (5G) फ्लैगशिप चिपसेट को IFA 2019 में एकीकृत 5G मॉडेम के साथ लॉन्च किया है।

Kirin 990 (5G) नॉन-स्टैंडअलोन (NSA) और स्टैंडअलोन (SA) आर्किटेक्चर के साथ-साथ TDD / FDD फुल फ्रिक्वेंसी बैंड दोनों को सपोर्ट करने वाला पहला फुल-फ्रीक्वेंसी 5G SoC है, जो विभिन्न नेटवर्कों और नेटवर्किंग मोड के तहत हार्डवेयर को समायोजित करने में सक्षम बनाता है। ।

djonlinetach

online newspaper publishers

Post a Comment

Welcome To My Blog.

Previous Post Next Post