यूपी में प्रियंका गांधी से मिलने के लिए सुरक्षा का तोड़

Man Breaks Security To Meet Priyanka Gandhi In UP. Watch Her Reaction
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कांग्रेस के 135 वें स्थापना दिवस को चिह्नित करने के लिए आज लखनऊ में एक कार्यक्रम में भाग ले रही थीं जब एक व्यक्ति ने सुरक्षा भंग कर दी और उसके साथ भाग गया। वह सलमान खुर्शीद और पार्टी के अन्य सहयोगियों के साथ बैठी थी जब यह आदमी - जाहिर तौर पर एक पार्टी समर्थक - ने जोर दिया कि वह उससे मिलना चाहता था। शांत हुए बिना, सुश्री गांधी ने उन्हें सुनने के लिए चुना।
समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, 47 वर्षीय नेता को उस घटना में देखा जाता है जब आदमी - नीली पगड़ी पहने हुए - अचानक उसकी ओर दौड़ता है। जब पार्टी कार्यकर्ता और उनके गार्ड उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तो सुश्री गांधी अपनी कुर्सी से उठ जाती हैं और उनसे कहती हैं कि वह उनसे बात करेंगी।

वह उस आदमी से बात करती है और उससे हाथ मिलाती है। वह फिर से बैठ जाती है, एक मुस्कान में टूट जाती है क्योंकि उत्साही पार्टी समर्थक बोलना जारी रखता है।


ANI उ.प्र
@ANINewsUP
कांग्रेस के स्थापना दिवस पर लखनऊ में पार्टी के एक कार्यक्रम में #WATCH मैन ने प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा का उल्लंघन किया।

एंबेडेड वीडियो
1,170
2:14 PM - 28 दिसंबर, 2019
Twitter विज्ञापन जानकारी और गोपनीयता
492 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
उनकी बात सुनने के बाद संतुष्ट होकर, उन्होंने जाने से पहले कांग्रेस के सभी नेताओं को बधाई दी।

यह घटना मध्य दिल्ली के लोधी एस्टेट में कांग्रेस नेता के घर पर सुरक्षाकर्मियों के आने के हफ्तों बाद आई है, जिसने अपने गेट्स के माध्यम से परिवार को पांच ड्राइव दिए क्योंकि उनका मानना ​​था कि कार उनके भाई राहुल गांधी की थी।
मेरठ निवासी चंद्रशेखर त्यागी - जिन्होंने दावा किया था कि वह मेरठ में कांग्रेस से जुड़े थे - और उनका परिवार पूर्व कांग्रेस प्रमुख की तरह ही टाटा सफारी कार में आया था, जिसकी उस समय उम्मीद थी। उनकी मां, शारदा त्यागी, ने कहा कि परिवार ने प्रियंका गांधी को फोन करने का फैसला किया क्योंकि वे उसकी सुरक्षा के उन्नयन के लिए व्याकुल थीं
प्रियंका गांधी को विशिष्ट विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी जब तक कि केंद्र सरकार ने पिछले महीने इसे जेड-प्लस पर डाउनग्रेड नहीं कर दिया था। संशोधित व्यवस्था के तहत, उसे केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक बड़ी टीम द्वारा संरक्षित किया जाता है।

djonlinetach

online newspaper publishers

Post a Comment

Welcome To My Blog.

Previous Post Next Post